Breaking News

दो करोड़ दो वरना फैक्ट्री में २० बम लगा देंगे


तेल कारोबारी के कारखाने पर १० दिन में तीसरी बार चिपकाई धमकी भरी पर्ची
मुरैना. एबी रोड स्थित कामदगिरि ऑइल्स पर 10 दिन में तीसरी बार टैरर टैक्स मांग करते हुए पर्ची चिपकाई गई है। इसके पहले मंगलवार की रात में पर्ची चिपकाई गई थी और बुधवार को संज्ञान में आई थी। पर्ची कारखाने की दीवार के ऐसे हिस्से पर चिपकाई गई है जहां सीसीटीवी कैमरे की पहुंच नहीं है। पर्ची में टूटी-फूटी भाषा में लिखा गया है कि दो करोड़ रुपए दो, वरना २० बम लगाकर फैक्ट्री को उड़ा दिया जाएगा। गाड़ी में भी 5 बम लगाने की बात इस पर्ची में कही गई है। इसके साथ ही धमकी दी है कि पालतू कुत्ते कुछ नहीं कर सकते। पुलिस ने कारखाने के संचालक रामू बंसल की रिपोर्ट पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं कारखाने के संचालक बंसल का कहना है कि पहली पर्ची करीब १० दिन पहले चिपकाई गई थी, उस वक्त कारखाने के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्डिंग चालू नहीं थी। दूसरी पर्ची चिपकाते समय भी कैमरा बंद था। उसके बाद कैमरा चालू कराया और पूरे परिसर को कवर करने के लिए अैर भी कैमरे लगवाए जा रहे थे, लेकिन यह पर्ची कैमरा लगने से पहले ऐसी जगह चिपकाई गई है जहां नजर में न आए। हालांकि उन्होंने किसी पर संदेह जाहिर नहीं किया। बंसल के अनुसार यह शरारत ही हो सकती है। पुलिस ने भी एक सप्ताह पूर्व मिली पर्ची के बाद इसे किसी की शरारत ही बताया था, लेकिन 10 दिन में तीसरे बार पर्ची चिपकाए जाने से प्रकरण दर्ज कराया गया है।
जानकार जान पड़ता है पर्ची चिपकाने वाला
पर्ची चिपकाने का जो अंदाज है, वह किसी जानकार का मालूम पड़ता है। जब सीसीटीवी कैमरा मुख्य गेट के पास वाला भी बंद था तो सामने पर्ची चिपकाई गई थी और जब कैमरा चालू हो गया तो एक कोने पर चिपकाई गई है। बताया गया है कि वहां भी कैमरा लगाया जाना था, लेकिन उसके पहले ही पर्ची चिपका दी गई।
दो पर्चियों की लिखावट एक, तीसरी की अलग
कारखाने पर पहले दो पर्चियां चिपकाई गई थीं, उनकी लिखावट एक जैसी थी। रुपए अंकों में लिखे थे, लेकिन तीसरी पर्ची की लिखावट अलग है और रुपए भी शब्दों में लिखे हैं। इससे लगता है कि इस मामले में एक से अधिक व्यक्तियों का दिमाग काम कर रहा है।
वर्जन
एबी रोड पर एक ऑइल मिल की दीवार पर दो करोड़ रुपए की मांग वाली एक पर्ची कोई चिपका गया है। मिल संचालक की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। इसके पीछे कौन लोग हैं, इसकी जांच की जा रही है।
विनय यादव, टीआई, सिविल लाइंस थाना, मुरैना।

Check Also

सिंधिया का ताना -15 महीने कमलनाथ केवल अपनी कुर्सी बचाने की फिक्र करते रहे

THE SPECIAL NEWS .COM मंत्रीमंडल विस्तार के बाद मीडिया के सामने आए सिंधिया ने इशारों …

उषा ठाकुर ने जिसे हराया, उसका राजनैतिक जीवन खत्म

THE SPECIAL NEWS .COM अब तक तीन बार बनी विधायक, तीनों बार नए क्षेत्र से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *