Breaking News

नमामि देवी नर्मदे सेवा यात्रा कोटेश्वर में मुख्यमंत्री ने की माँ नर्मदा की आरती

इंदौर 23 फरवरी 2017
प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चैहान ने भजन गायक अनुराधा पौडवाल के साथ ग्राम कोटेश्वर के नर्मदा तट पर माँ नर्मदा की संध्या आरती की।
आरती के पश्चात् मुख्यमंत्री ने उपस्थित श्रद्धालुओ को माँ नर्मदा की सेवा का प्रण भी दिलवाया। इस दौरान भजन गायक अनुराधा पौडवाल ने नर्मदाष्टक पर भजन की प्रस्तुति दी।
मुख्यमंत्री ने आरती पूर्व इस स्थल पर बने प्राचीन शिव मंदिर में पूजा-अर्चन भी कर प्रदेश की खुशहाली की कामना भी की।
मुख्यमंत्री ने की घाट निर्माण की सराहना
नर्मदा माँ की आरती के पश्चात् मुख्यमंत्री ने लोगो को सम्बोधित करते हुये घाट निर्माण हेतु ग्रामवासियो द्वारा 1 करोड़ से अधिक की राशि दान देने की भी भूरि-भूरि प्रशंसा  की ।
मुख्यमंत्री ने अनुराधा पौडवाल के साथ गाया भजन
मुख्यमंत्री ने आरती पश्चात् जहाॅ देर तक भजन गायक अनुराधा पौडवाल के भजन को सुना वही श्रद्धालुओ  के अनुरोध पर स्वयं भी एक भजन की प्रस्तुति  दी ।
यह थे उपस्थित
इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ भजन गायक अनुराधा पौडवाल, पशुपालन मंत्री श्री अंतरसिंह आर्य, पूर्व मंत्री एवं मनावर की विधायक श्रीमती रंजना बघेल, जन अभियान परिषद के उपाध्यक्ष श्री प्रदीप पाण्डेय, मायनिंग कार्पोरेशन के अध्यक्ष श्री शिव चैबे, नर्मदा सेवा यात्रा के प्रदेश प्रभारी विष्णुदत्त शर्मा, सांसद श्रीमती सावित्री ठाकुर, 1008 श्री अयोध्यादास जी महाराज, धार की विधायक श्रीमती नीना वर्मा, सरदारपुर के विधायक श्री वेलसिंह भूरिया, धरमपुरी के विधायक श्री कालूसिंह पटेल सहित बड़ी संख्या में नर्मदा भक्त एवं श्रद्धालु उपस्थित थे ।

Check Also

इंदौर से दिल्ली-मुंबई समेत कई ट्रेनें होगी जल्द शुरू

@ the special news सांसद शंकर लालवानी ने की रेलमंत्री से बात इंदौर ब्यूरो। इंदौर …

इंदौर के सांची मुख्य संयंत्र में 3.53 करोड़ रुपए की लागत से तैयार हुआ आइस्क्रीम प्लांट

@ the special news # ice cream plant # sachi plant # sachi dugdh sangh …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *