मुख्यमंत्री की सभा खत्म होते ही यह हुआ बुरहानपुर में

@ the special news


बुरहानपुर भाजपा प्रत्याशी सुमित्रा कासडेकर के पोस्टर बैनर फाड़े

बुरहानपुर ब्यूरो। बुरहानपुर के नेपानगर में मुख्यमंत्री की आम सभा के बाद कुछ लोगों ने भाजपा प्रत्याशी सुमित्रा कासडेकर के पोस्टर बैनर फ ाड़ दिए। सभा स्थल से पीएम व सीएम और सांसद के पोस्टर भी लूटकर ले गए।

बुरहानपुर जिले के नेपानगर विधानसभा उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने खकनार के उत्कृष्ट विद्यालय ग्राउंड पर जनसभा को संबोधित किया। वही नेपानगर खकनार क्षेत्र के विकास कार्यो का भूमि पूजन और लोकार्पण किया। सभा को सांसद नंदकुमार सिंह चौहान, पूर्व विधायक मंजू दादू, अर्चना चिटनीस और ने भी संबोधित किया।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभा को सम्बोधित करते हुए सबसे पहले सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की और सुमित्रा कासडेकर की मांग पर बसाड़ गांव को नेपानगर से काटकर बुरहानपुर नगर में सम्मिलित करने के लिये कलेक्टर और धुलकोट को तहसील बनाए जाने पर व कोरकु समाज के रेगा महाराज की प्रतिमा के लिए मंच पर ही हरी झंडी दे दी। वही भाजपा प्रत्याशी सुमित्रा कासडेकर के आग्रह पर खकनार के उत्कृष्ट विद्यालय को विकसित करने के लिए मुख्यमंत्री ने हामी भरी।

भाजपा प्रत्याशी के फ टे पोस्टर

जैसे ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा समाप्त हुई उसके पश्चात सभा स्थल के बाहर लगे सुमित्रा काडेकर के पोस्टर फ टे नजर आए जिससे साफ जाहिर है कि भाजपा प्रत्याशी सुमित्रा कासडेकर का कितना विरोध है यही नहीं सभा स्थल पर कहीं भी सुमित्रा कांसडेकर का पोस्टर नजर नहीं आया । केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और नंदकुमार सिंह चौहान के ही पोस्टर नजर आए।

Check Also

कोरोना के लिए सरकार के साथ स्कूली छात्रों का जन आंदोलन

प्रदेश भर में जुड़े 18 लाख से अधिक लोग, छात्रों की संख्या भी बढ़ रही …

नवरात्रि 17 से, इस तरह कन्याओं का पूजन कर प्रसन्न करें माताजी को

इंदौर ब्यूरो । 17 अक्टूबर से नवरात्र प्रारंभ होंगे। इसलिए नवरात्र पूजन, आराधना की विधि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *