युवाओं में फैशन का बढ़ता जूनून

बाज़ार में फैशन ट्रेंड्स के काफी रेंज

शोरूम औऱ बुटीक है तैयार युवाओं की फैशन डिमांड को पूरा करने के लिए

द स्पेशल न्यूज़// विशेष संवाददाता// नयी दिल्ली // युवाओं में फैशन के अनुरूप रहना पसंद होता है । कपड़े, हेयर स्टाइल या मेकअप के साजो-सामान को खरीदने का जूनून युवाओं में काफी देखने को मिलता है। फैशन में नित-नए बदलाव व कुछ नए प्रयोग चलते रहते हैं। मगर युवाओं के मन को जो भा जाए, वह चलन बन जाता है और इसे फैशन कहा जाता है।

अक्सर मेरे बुटीक “ONE KNOT ONE” में आने पर युवा मुझसे पहनावे को लेकर काफी सवाल करते हैं। उनकी उत्सुकता स्वाभाविक भी है। युवा हमेशा कुछ नया व अलग पहनावा चाहते हैं। हर अवसर या कार्यक्रम में अपने आप को अलग व स्टाइलिश लुक में देखना पसंद करने लगे हैं।

आचना(फैशन डिज़ाइनर)

युवाओं को बखूबी नए फैशन ट्रेंड्स का पता होता है । आजकल इंटरनेट के माध्यम से फैशन के लेटेस्ट ट्रेंड्स के बारे में पता चल जाता है । अपने दोस्तों, सहयोगियों के साथ मिलने-जुलने पर फैशन के लेटेस्ट ट्रेंड्स का डिस्कशन आम बात है। अक्सर युवा अपने फ्रेंड्स सर्किल में अपने शॉपिंग के बारे में बातें शेयर करते हैं और यह बात तब खास बन जाती है जब कोई दोस्त या सहयोगी अपने सहज अंदाज़ को छोड़ कुछ नए लुक में नज़र आता है ।

आजकल के दौर में बार-बार एक जैसे दिखना युवाओं को पसंद नहीं आता ! फैशन के इस वर्तमान दौर में फैशन के साथ युवाओं का अंदाज़ कुछ जुदा है। मेरे बुटीक “ONE KNOT ONE” में न केवल युवा बल्कि हर उम्र के फैशन प्रेमी लोगों के लिए सभी तरह के परिधान हर मौके के लिए उपलब्ध कराते हैं। यहाँ आने पर में उन्हें उनके अनुसार वस्त्रों के डिज़ाइन, रंग, पैटर्न दिखते व उपलब्ध कराते हैं, जिससे वो बेहद खुश व उत्साहित हो जाते हैं।

आचना (फैशन डिज़ाइनर)


कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स में फैशन की होड़ सामान्य बात है । पढ़ाई के साथ अपने ग्रुप में डिफरेंट और स्टाइलिश लगना सभी की चाह होती भी है । सिर्फ लड़कियां ही नहीं, बल्कि लड़के भी पूरी कोशिश करते हैं कि वे लेटेस्ट फैशन ट्रेंड के साथ अप टु डेट रहें।

हर साल फैशन ट्रेंड में बदलाव होते हैं । विशेषज्ञ बताते हैं की फैशन हर समय अपने नए रूप में दिखता है क्योंकि हर कोई अपने अनुरूप फैशन को अपनाना चाहता है । कुछ युवा जहाँ एक ओर फैशन को परंपरागत तरीके से अपनाते हैं और कुछ नए बदलाव के साथ नए ट्रेंड्स स्थापित करते हैं। बाज़ार में फैशन ट्रेंड्स के काफी रेंज होती है शोरूम में आपके लिए काफी वैरायटी मल्टीपल ओप्शन्स के साथ हर युवा कस्टमर की डिमांड के अनुसार उपलब्ध की जाती है । अब युवाओं के लिए फैशन के लेटेस्ट ट्रेंड्स के साथ स्टाइलिश लुक पाने के सभी उम्दा ऑप्शन मौजूद हैं बाज़ारों में-

Check Also

कई राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण 24 मई तक पूर्ण लॉकडाउन

द स्पेशल न्यूज़ //दिल्ली ब्यूरो/ कोविड-१९ संक्रमण तेज़ी से फ़ैल रहा है कोविड-१९ संक्रमण। देश …

भारत पूरी दुनिया में सबसे आगे, 17 करोड़ कोविड-19 वैक्सीन की डोज सबसे तेजी से लगाई

द स्पेशल न्यूज़ //दिल्ली ब्यूरो/ देश में कोविड-19 टीकाकरण ने 17 करोड़ का आंकड़ा छू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *